Friday, October 18, 2024
Home Food यूके के जाने-माने पिज़्ज़ा ब्रांड पिज़्ज़ाएक्सप्रेस ने भारत में अपना 30वां पिज़्ज़ेरिया मोहाली  में   खोला

यूके के जाने-माने पिज़्ज़ा ब्रांड पिज़्ज़ाएक्सप्रेस ने भारत में अपना 30वां पिज़्ज़ेरिया मोहाली  में   खोला

by Newz Dex
0 comment

दुनिया भर के स्वाद लेने के लिए प्रसिद्ध पंजाबियों को एक और नया स्वाद चखाने के लिए तैयार पिज़्ज़ाएक्सप्रेस

एनडी हिंदुस्तान संवाददाता

मोहाली। पीटर बोइज़ोट ने 1965 में लंदन के वार्डर स्ट्रीट, सोहो में पहला प्रसिद्ध पिज़्ज़ाएक्सप्रेस आउटलेट खोलकर जो सफ़र शुरू किया था, वह आज पूरे विश्व में अपने अलग स्वाद के लिए जाना जाता है। इसी कैज़ुअल डाइनिंग रेस्टोरेंट ने मोहाली के सेक्टर 67 में सीपी67 मॉल में अपने 30वें पिज़्ज़ेरिया के लॉन्च के साथ पंजाब के पिज़्ज़ा के शौकीनों को एक नया स्वाद देने की शुरुआत की है। पिज़्ज़ाएक्सप्रेस, सभी उम्र के लोगों के स्वाद को पूरा करने के लिए अपने सिग्नेचर ऑल-डे डाइनिंग अनुभव को लेकर आ रहा है, जिसमें बेहतरीन और फ्रेश फूड कंटेंट से तैयार किए गए वास्तविक इटालियन हैंड-टॉस्ड टेस्टी पिज़्ज़ा, पास्ता, सलाद परोसे जा रहे हैं। इनके साथ ही और भी कई टेस्ट और फूड उपलब्ध हैं जो कि आपकी पार्टी से लेकर शानदार डाइनिंग अनुभव और हर मौके के लिए परफ़ेक्ट है।

पिज़्ज़ाएक्सप्रेस ने अपने बिल्कुल नए मेन्यू को भी प्रदर्शित किया है जिसमें कलात्मक रूप से तैयार किए गए कॉकटेल, मॉकटेल, संगरिया और वाइन पोर्टफोलियो शामिल हैं, जो सभी नए बार बाइट्स ऑफ़रिंग के साथ एक दूसरे का साथ निभाने के लिए तैयार हैं।भारती फैमिली ऑफिस के फूड और बेवरेज वर्टिकल, गुर्मे इन्वेस्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड भारत में इंटरनेशनल फ्रैंचाइज़ को लाया है। 2012 में मुंबई के कोलाबा से मोहाली में विशाल सीपी67 रेस्टोरेंट की शुरुआत तक के सफर के दौरान, पिज़्ज़ाएक्सप्रेस अब भारत के नौ प्रमुख शहरों में 30 रेस्टोरेंट संचालित करता है।

इसका सिग्नेचर थिन, हाथों से तैयार और स्वादिष्ट ‘रोमाना’ है, जो रोम के पिज़्ज़ा से प्रेरित एक पतली परत वाला बेस है, साथ ही तीखा लेकिन अनूठा कैलाब्रेस, इटली के कैलाब्रिया क्षेत्र का एक विशेष रेक्टंगुलर पिज़्ज़ा है जो सर्दर्न इटालियन पंच और यूनिक हॉट फ्लेवर्स से भरपूर है।रमित भारती मित्तल, चेयरमैन एंड डायरेक्टर, गुर्मे इन्वेस्टमेंट्स ने कहा कि “हमारा विज़न भारत में डाइनिंग अनुभव को फिर से डिफाइन करना और देश में बेस्ट इन क्लास ग्लोबल ब्रांड लाना है। जीआईपीएल पिज़्ज़ाएक्सप्रेस ग्लोबल के साथ साझेदारी को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।”क्वालिटी सामग्री, फ्रेशनेस और वेलकमिंग इंटीरियर्स पर अपने बेहद फोक्स रखने के लिए विश्व स्तर पर जाना जाने वाला यह ब्रांड अपने खास पैटर्नस और मेहमानों से लगातार प्यार और सम्मान हासिल कर रहा है।

पंजाब के ट्राइसिटी में पिज़्ज़ाएक्सप्रेस और पिज़्ज़ा प्रेमियों द्वारा लाए गए इनोवेशन के बारे में बात करते हुए क्रुणाल चाहवाला, ब्रांड सीईओ, पिज़्ज़ाएक्सप्रेस ने कहा कि “हम प्रामाणिक ब्रिटिश फ्लेयर और इनोवेटिव ऑफरिंग्स लाकर भारत में पिज़्ज़ा सेक्टर की कलरफुल टेपेस्ट्री में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। हमारे मोहाली पिज़्ज़ेरिया-कैफ़े का शुभारंभ हमारे दिल के बहुत करीब है । इस नए रेस्टोरेंट में मेहमानों को अपनी यात्राओं के दौरान चखे हुए ग्लोबल व्यंजनों का ज़ायका मिलता है । लोकल फूड के माहौल को नए सिरे से डिफाइन करने की हमारी प्रतिबद्धता अटूट है, और मोहाली में हमारे  रेस्टोरेंट का शुभारंभ भी हमारी सोच-विचार कर तैयार की गई ग्रोथ रणनीति को दर्शाता है।”

जब फूड तैयार करने के लिए अलग अलग सामान की बात आती है तो पिज़्ज़ाएक्सप्रेस कभी समझौता नहीं करता है सिग्नेचर पासाटा का प्रत्येक कैन सैन मार्ज़ानो टमाटरों से बनाया जाता है, जिन्हें खेतों से तोड़ने के 12 घंटों के अंदर ही क्रश किया जाता है और बेसिल लीफ्स के साथ हाथ से तैयार किया जाता है, जिसे दुनिया भर के सभी पिज़्ज़ाएक्सप्रेस रेस्टोरेंट्स में निर्यात किया जाता है।

लेकिन यह सिर्फ प्रसिद्ध पिज़्ज़ेरिया में मुंह में पानी लाने वाला फूड और बेवरेज नहीं है जो डाइनिंग आउट को एक यादगार अनुभव बनाते हैं; पिज़्ज़ा के माध्यम से दुनिया को खुश करने के लिए ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता ने दुनिया भर की कम्युनिटी को आकार दिया है। वास्तव में, दुनिया भर में पिज़्ज़ाएक्सप्रेस समृद्ध विरासत, विशिष्टता और ऊर्जा से भरपूर, सोशल स्पेस बनाने के समान बेसिक विश्वास का दावा करता है, जहां खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए इंटीरियर और एक्सपर्ट पिज़्ज़ायोलोस के साथ डाइनिंग के अनुभव को बढ़ाया जाता है, जो ओपन किचन में कुशलता से पिज़्ज़ा डऊ को उछालते और शानदार स्टाइल से बनाते हैं। सीपी 67 स्थित पिज़्ज़ाएक्सप्रेस के अंदरूनी हिस्से में ब्राइबेंट कलर्स का प्रयोग किया गया है, जिन्हें खूबसूरत और आकर्षक आर्टवर्क, वुडन फ्लोरिंग और वॉल पैनलिंग के माध्यम से गर्मजोशी और आराम का एहसास पैदा करने के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है।

जेरी थॉमस, कलनरी हेड, गुर्मे इन्वेस्टमेंट्स ने कहा कि “हमने लोकल पसंद और स्वाद को ध्यान में रखते हुए सिग्नेचर रेसिपीज तैयार की हैं। उदाहरण के लिए, स्पाइसी अमेरिकन हॉटेस्ट, पैड्रिनो (ग्रिल्ड चिकन), और चिकन और पनीर धनिया पेस्टो पिज़्ज़ाज को स्थानीय स्वादों को ध्यान में रखते हुए खास तौर पर तैयार किया गया है। वहीं प्रामाणिक इटालियन पिज़्ज़ा पिज़्ज़ाएक्सप्रेस के लिए एक अलग पहचान के रूप में काम करते हैं। हमारी अटूट प्रतिबद्धता हमारे वैल्यूएबल ग्राहकों को सबसे बेहतरीन पिज़्ज़ा पेश करने की है।”

यह समर्पण ब्रांड के बड़े पोर्टफोलियो में शामिल ऑफर्स में स्पष्ट है, जिसमें इन-हाउस तैयार रोल्ड डऊ से बने टेस्टी कैलाब्रेस और रोमाना पिज़्ज़ा से लेकर चीज़केक, शेक और डिलीशयस डेसर्ट्स सहित कई तरह के टेस्ट हैं। दुनिया के प्रमुख कैज़ुअल डाइनिंग ब्रांड में से एक के रूप में, पिज़्ज़ाएक्सप्रेस में सिर्फ़ पिज़्ज़ा से कहीं ज़्यादा है; पास्ता, सलाद और अन्य ऐपेटाइज़र की एक शानदार विविधता है, जिसमें प्रसिद्ध सिग्नेचर डऊ बॉल्स भी शामिल हैं। बेशक, हर पिज़्ज़ाएक्सप्रेस मील को और भी खास बनाने के लिए हमेशा फ्रेश इटालियन कॉफी होती है।

अजय सिंघल, सीओओ एंड डायरेक्टर, जीआईपीएल ने कहा कि “गुर्मे इन्वेस्टमेंट्स में, हम देश भर में 30 से 100 पिज़्ज़ाएक्सप्रेस आउटपोस्ट तक की अपने सफर को तेजी से बढ़ाने के लिए समर्पित हैं, साथ ही अपने पैटर्नस को बेस्ट अनुभव प्रदान करने के अपने वादे को पूरा करते हैं। हमें यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि पिज़्ज़ाएक्सप्रेस इंडिया हमारी ग्रोथ के मामले में लगातार मज़बूत होता जा रहा है। हम भारत की आशाजनक और बढ़ते हुए एफएंडबी कल्चर का लाभ उठाना जारी रखेंगे।”

You may also like

Leave a Comment

NewZdex is an online platform to read new , National and international news will be avavible at news portal

Edtior's Picks

Latest Articles

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00